बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगी फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फ्लड रिलीफ में करोड़ों करेंगी दान

बिहार में हुआ है फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जन्म, पति निक जोंस के साथ बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आयी प्रियंका चोपड़ा

PATNA : प्रियंका ने अपने प्रशंसकों से भी आपदा की इस घड़ी में आगे आने की अपील की है : फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोंस बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। मंगलवार ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि उनका जन्म बिहार में हुआ है, ऐसे में वे बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगी। अभी दोनों ने असम के बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। अब बिहार की सहायता के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी आपदा की इस घड़ी में आगे आने की अपील की है। प्रियंका ने कहा कि देश भर में मानसून के कारण जबरदस्त बारिश हुई और इसने कई स्थानों पर बाढ़ ला दी है। बिहार भी इस आपदा में घिर गया है। यहां भी भारी बारिश से बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि असम में भी लोग प्रभावित हुए हैं। यहां तक कि काजीरंगा अभयारण्य को भी नुकसान हुआ है। बाढ़ से आम जन की भारी तबाही हुई है। बड़ी संख्या में लोग बेघर हुए हैं। उनकी सहायता आवश्यक है। निक और मैंने कई संस्थानों को दान दिया है। वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वे लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *