ए’नकाउंटर की खबर सुन भावुक हुए प्रियंका रेड्डी के परिजन, हैदराबाद पुलिस को कहा थैंक्स

प्रियंका रेड्डी गैं’गरेप मामले में चारोँ आ’रोपी मा’रे जा चुके हैं। इस खबर को सुन प्रियंका रेड्डी के परिजनों ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा की हम पुलिस अधिकारिओं को धन्यवाद देते हैं, हालाँकि उन्होने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया की जब इस तरह की घटना होती है तब कानों इम्प्लीमेंट की बात की जाती है।

हैदराबाद गैं’गरेप के चारों आ’रोपी मा’रे गए, हुआ ए’नकाउंटर, प्रियंका रेड्डी को मिला न्याय : तेलंगाना में महिला पशुचिकित्सक के ब’लात्कार और ह’त्या के आ’रोपी सभी चार लोग पुलिस के साथ मु’ठभेड़ में मा’रे गए हैं। नेशनल हाइवे 44 पर ये मु’ठभेड़ हुई है। फिलहाल विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

गौरतलब है कि 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अ’धजली ला’श मिली थी। महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी। पुलिस के मुताबिक, महिला की गैं’गरेप के बाद ह’त्या की गई, फिर लाश को पे’ट्रोल से ज’लाकर फ्ला’ईओवर के नी’चे फेंक दिया गया।

वारदात में शामिल चारों आ’रोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए सा’जिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वा’रदात को अंजाम दे सके।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.