सब्जी वाले की टोकरी पर लात मारने पर DGP ने किया सस्पेंड, सिंघम स्टाइल पड़ा भारी

पंजाब के फगवाड़ा में एसएचओ को मिनी लॉकडाउन के दौरान रुटीन गश्त पर गरीब सब्जी वालों को दबंगई दिखाना भारी पड़ गया. एसएचओ की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने तुरंत प्रभाव से एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है.पंजाब के कपूरथला में फगवाड़ा थाना क्षेत्र के SHO नवदीप सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त पर निकले थे. इस दौरान वह दुकानें बंद करे रहे थे और भीड़ हटा रहे थे. सरकार द्वारा सब्जी मंडियां न लगाने का आदेश है. तभी उन्होंने बिना कुछ कहे एक सब्जी वाले की दुकान पर मिर्च से भरी टोकरी पर लात मर दी.

भले ही फिल्मी स्टाइल में सिंघम बनने की कोशिश नवदीप सिंह ने की थी, लेकिन अब उन पर यह एक्शन भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद लगातार क्षेत्र में उनके इस कृत्य की निंदा की जा रही थी. इसके साथ ही लोगों ने ट्विटर पर डीजीपी से एसएचओ की शिकायत की, जिसके बाद डीजीपी ने नवदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

पंजाब में कोरना के मामले : पंजाब उन राज्यों में से है जहां लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में यहां 7,514 नए मामले सामने आए. कुल मामले 399,556 हो गए. 173 लोगों की पिछले 24 घंटे में मौत हो गई, जिसके बाद कुल मरने वालों की संख्या 9,645 हो गई. प्रदेश में 24 घंटे में 6115 लोग ठीक हुए, जिसके बाद ठीक होने वालों की संख्या 327,976 हो गई. पंजाब में एक्टिव मामले 61,935 हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.