एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ रहा था शख्स, आर माधवन बगल में खड़े होकर पढ़ने लगे गायत्री मंत्र, ने​टफ्लिक्स का वीडियो वायरल

PATNA- आर माधवन को व्यायाम करने से रोका तो पढ़ने लगे गायत्री मंत्र, बगल में एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ रहा था शख्स, वीडियो हुआ वायरल : नेटफ्लिक्स सीरीज़ Decoupled इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शो को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों ही तरह की प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं। अभिनेता आर माधवन और अभिनेत्री सुरवीन चावला शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। आर माधवन ने शो के मुख्य किरदार आर्य अय्यर की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ। इसमें वह दिल्ली एयरपोर्ट पर एक प्रार्थना कक्ष में कुछ स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं।

वायरल हुए इस सीन में एक सफल उपन्यास लेखक आर्य अय्यर के पीठ में दर्द हो रहा होता है तो वह स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने के लिए खाली जगह की तलाश करते हैं। इसी दौरान वह दिल्ली एयरपोर्ट पर एक ‘प्रेयर रूम’ में चले जाते हैं। वहाँ पर एक और अधेड़ उम्र का शख्स कमरे के अंदर नमाज अदा कर रहा होता है। जब माधवन अपनी स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज शुरू करते हैं, तो वह शख्स चिढ़ जाता है। वह अपनी नमाज को बीच में ही रोकता है और आर्यन से कहता है कि यह प्रेयर रूम है न कि एक्सरसाइज रूम।

माधवन उसे बताते हैं कि उनकी पीठ में दर्द हो रहा है। इसलिए वह उन्हें प्लेन में चढ़ने से पहले स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं। माधवन उस आदमी से बात को समझने का अनुरोध करते हैं, लेकिन वह मुकर जाता है और माधवन से साफ-साफ कहता है कि वह प्रेयर रूम के अंदर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज नहीं कर सकता।

इतना ही नहीं, नमाज पढ़ने वाले शख्स ने एयरपोर्ट कर्मचारी से भी इसकी शिकायत कर देता है। जिसके बाद स्टाफ आर माधवन से कहता है कि वह यहाँ पर एक्सरसाइज नहीं कर सकते। यह रूम केवल प्रेयर के लिए है। स्टाफ के इतना कहते ही माधवन, गायत्री मंत्र का जाप करते हुए अपने स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करना शुरू कर देते हैं। यह देख नमाज़ करने वाला शख्स गुस्से से आग बबूला हो गया, लेकिन अब वह चाह कर भी उन्हें रोक नहीं पा रहा था और ना ही यह कह सकता था कि वह ‘प्रार्थना’ नहीं कर रहे हैं। सीरीज में, नमाज़ पढ़ने वाले शख्स को पूरी उड़ान के दौरान चिढ़ते हुए दिखाया गया है। वह माधवन से बहस करता रहता है और एक एयर होस्टेस के साथ भी अभद्र व्यवहार करता है।

सीरीज Decoupled को स्तंभकार और लेखक मनु जोसेफ ने लिखा है। लेखक चेतन भगत भी सीरीज में कई सीन में दिखाई देते हैं। 8-एपिसोड की सीरीज प्रसिद्ध लेखक आर्य अय्यर और उनकी पत्नी श्रुति के बारे में है, जो एक सफल प्रोफेशनल भी हैं। प्यार में पड़ने के बाद ये कपल तलाक पर विचार कर रहा है। सीरीज में गुड़गाँव और आस-पड़ोस में लेखक की जीवन की तलाश के ईर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही इसमें यह भी दिखाया जाता है कि लेखक की हर उस व्यक्ति के साथ लगातार झड़प हो जाती हैं जिनसे वह मिलता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.