राम मंदिर निर्माण के लिए मुलायम सिंह यादव की बहू ने दिए 11 लाख, अयोध्या गोलीकांड को बताया दुखद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक तरफ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir Cunstruction) के लिये चलाये जा रहे निधि समर्पण अभियान को लेकर सूबे की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधती नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ कभी कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपों से घिरे सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे निधि समर्पण अभियान से जुड़कर 11 लाख रुपये दान किए हैं. यही नहीं अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह के मुख्यमंत्री रहते हुए अयोध्या में हुई गोलीकांड को भी बहुत दुखद बताया है.

दरअसल, इन दिनों अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिये पूरे देश में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत शुक्रवार को अवध प्रांत के प्रांत प्रचारक कौशल और कार्यवाह प्रशांत भाटिया अपर्णा यादव के दिलकुशा स्थित आवास पर पहुंचे थे. यहां सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने प्रांत प्रचारक कौशल को राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये समर्पित किए. इस दौरान उनके समर्थकों ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए स्वेच्छा से दान किया.

इसके बाद अपर्णा यादव ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि राम में हमारी आस्था और श्रद्धा है, इसलिये हमने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए आज अपनी स्वेच्छा से 11 लाख रुपये दान किए हैं. उन्होंने कहा कि राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं. ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है. हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है.
कारसेवकों पर गोली चलवाने पर बोलीं…

अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव द्वारा अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के लगे आरोपों से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया. अपर्णा ने कहा कि उन्होंने पहले जो किया और जिन परिस्थितियों में जो कुछ भी हुआ, वो बहुत दुखद था. उस पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है. जो पुराना बीत गया वो आज में बदल नहीं सकता है. इसलिए हम आज में जियें, तो आज मैंने ये धनराशि राम मंदिर के लिये समर्पित की है. मुझे लगता है कि आगे आने वाली पीढ़ी भी इसी तरह से राम का अनुयायी बनकर चलेगी.

अगर आप डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *