अभी-अभी: राबड़ी देवी ने किया विरोध प्रदर्शन,कहा-लगे बांध में लाख, करोड़…निगल गए सरकारी चोर

PATNA:  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता राबड़ी देवी सहित विपक्षी नेताओं ने बिहार राज्य विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और राज्य सरकार पर बिहार में बाढ़ की स्थिति पर निष्क्रियता का आरोप लगाया है। विरोध प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने हाथों में बोर्ड भी ले रखा है। राज्य सरकार को निशाना बनाते हुए बोर्ड पर लिखा- लगे बांध में लाख, करोड़…निगल गए सरकारी चोर। वहीं, एक और बोर्ड पर लिखा है- बांध के नाम पर निकली राशि, खा गई चूहा, बची न राशि। 

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार की सरकार पर प्रदेश में तटबंधों के नाम पर पैसों की लूट करने का आरोप लगाया । विधानपरिषद में राजद नेताओं ने हंगामा भी किया। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बाढ़ त्रासदी के बीच नीतीश सरकार पर बड़ा ह’मला बोला। सोमवार को विधानपरिषद में विरोध के दौरान राबड़ी ने सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि बिहार में तटबंध टूटने से कई लोग बह गए हैं, लेकिन नीतीश कुमार केवल हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं।

राबड़ी ने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि उनको बाढ़ की स्थिति सड़क मार्ग से जाकर देखना चाहिए। वह सड़क से प्रभावित इलाकों में जाएंगे तभी तो हकीकत का पता चलेगा। उन्‍होंने आरोप लगाया कि बिहार में तटबंधों के नाम पर पैसों की लूट हुई है। तटबंध सिर्फ मिट्टी और बालू से बनाए गए हैं, जबकि हमारे समय मे पिच से तटबंध बनता था।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *