राहुल गांधी पर बरसे शक्तिमान, कहा- वो पप्पू था और पप्पू ही रहेगा, कुछ भी सोच समझकर नहीं बोलता

राहुल गांधी पिछले काफी समय से मोदी सरकार पर हम’लावर नजर आ रहे हैं. वह लगातार चीन और किसानों के मुद्दे को लेकर सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में उनके आरोपों पर भाजपा के कई नेता पलटवार भी कर रहे हैं. इस बीच अब शक्तिमान ने भी उनके इन बयानों और आरोपों को लेकर नाराजगी जाहिर की और वीडियो शेयर कर काफी ख’री ख’री सुनाई। आपको बता दें कि, मुकेश खन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं.

इस बीच उन्होंने राहुल गांधी द्वारा हाल के दिनों में दिए गए बयान को लेकर उनकी आलोचना की है. मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर अपना एक चैनल बनाया है जिसके जरिये वह अपने फैन्स से रूबरू होते हैं. साथ ही राजनीति से लेकर सामाजिक अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं. वहीं अब गांधी पर बनाया गया वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. तो आइये आपको बताते हैं कि, उन्होंने क्या क्या कहा है.

मुकेश खन्ना ने राहुल गांधी को बता दिया पप्पू
टीवी के शक्तिमान और अभिनेता मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. वह अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बोलते हैं. इस बीच उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनको पप्पू बता दिया है. मुकेश का यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और लोग भी इसको देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.

वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा- ‘विपक्ष देश की प्रगति में रो’ड़े अटकाने वाला अंदर का दु’श्म’न है। ये सिर्फ यही सोचते हैं कि मैं ये स्टैंड लूंगा तो सरकार गिर जाएगी, आप इसको क्या कहेंगे? का’यर कहूंगा मैं, ग’द्दा’र कहूंगा इनको। राजनीति आज कलु’षित हो गई है जहां पार्टियां लोकतंत्र के नाम पर पार्टी बनाती है और सरकार बना लेती है।’

राहुल बिना होमवर्क करे कुछ भी बोलने लगते हैं- मुकेश खन्ना
यही नहीं मुकेश खन्ना का कहना है कि सरकार की सबसे ज़्यादा ऊर्जा विपक्ष को जवाब देने में ही निकल जाती है और इस तरह वो जनकल्याण के काम नहीं कर पाती। वो बोले, ‘आप जानते हैं कि एक चुनी हुई सरकार को 90% ऊर्जा कहा जाती है- विपक्ष को जवाब देने में। अगर सरकार ने फ्रांस से राफेल खरीदा है तो देश के हित के लिए खरीदा है. लेकिन पूरी एनर्जी जाती है, विपक्ष के पप्पू को समझाने के लिए कि यह सौदा ठीक है।’

राहुल बिना होमवर्क करे कुछ भी बोलने लगते हैं- मुकेश खन्ना
बता दें कि, मुकेश खन्ना ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के थंब नेल में उन्होंने बड़ा बड़ा लिखा हुआ है- वो पप्पू था.. और रहेगा। वहीं मुकेश के इस ट्वीट पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग मुकेश खन्ना की बात को सही बता रहे हैं.

राफेल खरीद पर राहुल ने लगाया था घो’टाले का आरोप
आपको बता दें कि फ्रांस से राफेल विमान के सौदे में राहुल गांधी ने सरकार पर घो’टा’ले का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रक्षा सौदे के माध्यम से उद्योगपति अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने की कोशिश की।

राहुल गांधी का बड़ा बयान
मुकेश खन्ना ने चीन मामले पर राहुल गांधी के बयान पर भी अपनी टिप्पणी की। उन्होंने अपने वीडियो के माध्यम से कहा कि राहुल गांधी कुछ भी बोलने से पहले थोड़ा होमवर्क तो कर लें। उसके बाद किसी मुद्दे पर बोला करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *