रेलवे में 10वीं पास युवकों के लिए बहाली शुरू, बंपर वैकेंसी, जबरदस्त होगी आपकी सेलरी

Railway Sarkari Naukri 2022: भारतीय रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, अप्लाई करने के बचे हैं कुछ दिन : भारतीय रेलवे (Indian Railway) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का गोल्डन चांस है. इसके (Railway Recruitment 2022) लिए पश्चिम रेलवे के विभिन्न मंडलों, कार्यशालाओं में अपरेंटिस के पदों (Railway Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए केवल 4 दिन बचे हैं.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक इन पदों (Railway Recruitment 2022) के लिए आवेदन नहीं किए हैं, वे Railway की आधिकारिक वेबसाइट rrc-wr.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (Railway Recruitment 2022) के लिए उम्मीदवार 27 जून तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.rrc-wr.com/ पर क्लिक करके भी इन पदों (Railway Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://www.rrc-wr.com/rrwc/Files/173.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (Railway Recruitment 2022) चेक कर सकते हैं. इस भर्ती (Railway Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 3612 पदों को भरा जाएगा.

आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 28 मई आवेदन करने की अंतिम तिथि- 27 जून

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए. साथ ही संबंधित ट्रेड में ITI का सर्टिफिकेट होना चाहिए.

उम्मीदवारों की आयु 15 वर्ष पूरी और 24 वर्ष पूरी नहीं होनी चाहिए.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.