राज कुंद्रा को मिली जमानत, बेटे वियान ने लिखा- जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी

पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई है. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 64 दिन बाद जेल से बाहर आ गए हैं. मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को राज कुंद्रा की जमानत मंजूरी कर ली थी. इसी बीच उनके बेटे वियान कुंद्रा (Viaan Kundra) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस पोस्ट में वह मम्मी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बहन के साथ नजर आ रहे हैं और जिंदगी को भगवान गणेश से जोड़कर उन्होंने पेश किया है. 

वियान कुंद्रा (Viaan Kundra) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, ‘जिंदगी भगवान गणेश की सूंड़ जैसी है, परेशानियां उनके चूहे जितनी छोटी हैं, हर पल उनके मोदक जैसा मीठा है. गणपति बप्पा मोरया.’ वियान कुंद्रा की इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

बता दें कि मुंबई की अदालत ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके परराज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत दी है. मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कुंद्रा पर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्‍ट्रीमिंग का आरोप है. चार्जशीट के मुताबिक, राज कुंद्रा की पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी ने पुलिस को बताया कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थीं. शिल्‍पा ने बताया, ‘मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं.’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *