राम मंदिर अक्षत यात्रा पर ह’मला, कहा-यह मुसलमानों का इलाका है हिंदुओं का नहीं, शोभा यात्रा बंद करो

मध्य प्रदेश 9 जनवरी 2024 : आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का उद्घाटन होना है. लोगों को न्योता देने के लिए भाजपा के बड़े-बड़े नेता और हिंदू संगठन से संबंधित लोग अक्षत यात्रा निकालकर गांव गांव जा रहे हैं और लोगों को अयोध्या आने के लिए निमंत्रण पत्र बांट रहे हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अक्षत यात्रा निकाल रहे राम भक्तों पर त/लवार से ह/मला किया गया है और प/त्थरबाजी की गई है.

सोशल मीडिया X पर पांचजन्य ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि म/स्जिद के पास शोभा यात्रा निकल रही थी जिसे रोका गया है. क/ट्टरपंथी मुसलमान द्वारा हम/ला किया गया है. दावा किया जा रहा है की यात्रा रोककर मु/सलमान समाज के लोगों ने कहा कि यह मु/सलमानों का इलाका है इसलिए हिंदु/ओं को यहां से शोभा यात्रा नहीं निकालने देंगे.

ताजा अपडेट के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. प्रशासन द्वारा सभी लोगों से शांति बरतने की अपील की गई है और स्थिति कंट्रोल में कर लिया गया है. प्रशासन का यह भी कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यात्रा पर ह/मला किया गया था. इस ह/मले का विरोध स्थानीय मुसलमान समाज के लोग भी कर रहे हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *