नौकरी बांटना अच्छा है या अक्षत बांटना, BJP-RJD विधायक रामसूरत राय और मुन्ना यादव के बीच विवाद

PATNA : सोशल मीडिया में बीजेपी और राजद के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है दोनों के बीच हंसी मजाक के साथ-साथ वाद विवाद हो रहा है एक का कहना है कि देश में राम मंदिर बन गया है इसलिए देश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी मत से विजय बनाएगी तो दूसरे का कहना है कि जनता से जाकर पूछ लीजिए नौकरी बांटना अच्छा है या अक्षत बांटना.

वीडियो में दिख रहे राजद के विधायक का नाम मुन्ना यादव है तो वहीं भाजपा के विधायक का नाम रामसूरत राय है. राजद विधायक का कहना होता है कि आखिर भगवान कृष्ण को जेल में क्यों जन्म लेना पड़ा. सवाल पूछते हुए राजद विधायक ने जब भाजपा विधायक से पूछा कि अक्षत बांटना अच्छा है या नौकरी बांटना तो रामसूरत राय ने जवाब दिया की जनता से पूछ लो अक्षत बांटना अच्छा है. बताया जाता है कि दोनों विधायक जन्म से यादव जाति से आते हैं.

ताजा आप डेट के अनुसार वीडियो मुजफ्फरपुर जिला सभागार का बताया जाता है। कहा जा रहा है की बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें दोनों पार्टी के विधायक शामिल होने पहुंचे थे।.

बताते चलें कि बिहार सरकार ने पिछले 70 दिन के अंदर लगभग 2 लाख से अधिक सरकारी शिक्षकों को नौकरी देने का काम किया है तो वहीं भाजपा के नेता राम मंदिर को लेकर घर-घर अक्षत बांट रहे हैं इसी बात को लेकर दोनों विधायकों के बीच हंसी मजाक वाला विवाद हो रहा था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *