आजम खान की टिप्पणी पर बोलीं रमादेवी- वो हीरो बनने आया है, अब मैं उसे जीरो बनाने आई हूं

PATNA:  आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सदस्यों ने आजम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोकसभा अध्यक्ष ने इस मामले में जल्द फैसला लेने का आश्वासन दिया है। वहीं रमा देवी ने कहा कि आजम खान हीरो बनने आया है, मैं उसे जीरो बनाने आई हूं।

आजम खान ने BJP सांसद रमा देवीं को लेकर ऐसी बात कही थी, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वहीं बीजेपी ने आजम खान से माफी की मांग की है। दरअसल, आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर टिप्पणी करते हुए कहा- कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती है कि मेरा मन करता है कि आपकी आंखों में आंखे डाले रहूं।

लोकसभा में आजम खान के विवादित बयान पर भारी हंगामा खड़ा हो गया है।  बता दें कि विवादित बयान के लिए आजम खान ने माफी तो नहीं मांगी लेकिन लोकसभा से वॉकआउट जरूर कर दिया। जाते-जाते आजम खान ये कहते गए कि अपमानित होने से अच्छा है कि वो सदन से चले जाएं। वहीं, आजम ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद स्पीकर ने उनको मर्यादा में रहने की हिदायत दी। वहीं बीजेपी ने आजम खान से माफी की मांग की है।

आजम खान के बयान पर विवाद हुआ तो उनकी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव उनके बचाव में खड़े हुए और उन्होंने कहा कि आजम खान ने कुछ भी ऐसा नहीं बोला जिससे पीठ की गरिमा को ठेस पहुंचा हो। इस दौरान अखिलेश यादव और बीजेपी के सांसदों के बीच तीखी बहस हो गई। सोशल मीडिय़ा पर भी आजम खान को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- अपमानजनक ! ये नज़र-नज़र मिलाने की हल्की बात करके आज़म खान ने ना सिर्फ़ एक महिला सांसद और लोक सभा स्पीकर की कुर्सी का अपमान किया है बल्कि उस अभद्र सोच का इज़हार किया है जो आपको पूरे होशो-हवास में मज़ाक़ के नाम पर महिलाओं के साथ बेहूदगी करने की हिमाक़त देता है!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *