BJP सांसद रामकृपाल के पुत्र अभिमन्यु जल्द ही चिराग पासवान की पार्टी LJP में होंगे शामिल

Patna: पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद व पूूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पुत्र अभिमन्यु जल्द ही लोक जनशक्ति पार्टी का दामन थामेंगे. अभिमन्यु के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 27 मार्च को वह लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की मौजूदगी में लोजपा में शामिल होने वाले थे, पर को’रोना वा’यरस की वजह से लोजपा ने 31 तक अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.

बताया जाता है कि इस वजह से अब अभिमन्यु के लोजपा में शामिल होने की नयी तारीख तय की जाएगी. भाजपा सांसद रामकृपाल यादव से जुड़े लोगों से जब अभिमन्यु के लोजपा में शामिल होने की बात पूछी गयी तो यह कहा गया कि अभी ऐसी कोई बात नहीं, पर राजनीति कब कौन निर्णय हो जाए यह कहा नहीं जा सकता है. वहीं लोजपा सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है.

BJP सांसद रामकृपाल के पुत्र अभिमन्यु रामविलास पासवान की पार्टी LJP में होंगे शामिल

भाजपा सांसद रामकृपाल के लोकसभा चुनाव के समय युवाओं की टोली के साथ अभिमन्यु सक्रिय रहे हैैं. टीम अभिमन्यु के नाम से बड़ी-बड़ी होर्डिंग भी शहर में दिखती रही है. अभिमन्यु के बारे में चर्चा है कि वह मनेर से विधानसभा चुनाव लडऩा चाहते हैैं. फिलहाल इस सीट से राजद के भाई वीरेंद्र विधायक हैैं. फतुहा विधानसभा क्षेत्र से भी उनके चुनाव लडऩे की चर्चा है. इस सीट पर लोजपा पारंपरिक रूप से अपना उम्मीदवार देती रही है. वर्तमान में राजद के रामानंद यादव वहां से विधायक हैं पर लोजपा का कहना है कि फतुहा से अभिमन्यु के मामले में अभी पेच है.

बहरहाल, भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के खेमे में इसे लेकर कोई कुछ बोलने से परहेज कर रहा है. वहीं लोजपा सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है. बता दें कि इन दिनों लोजपा के चिराग पासवान जदयू के साथ भाजपा के निशाने पर भी हैं. चिराग कभी नीतीश सरकार के कामकाज तो कभी भाजपा नेताओं को निशाने पर ले रहे हैं. इसे लेकर रविवार को भी एनडीए नेता उनके खिलाफ गुस्‍से में नजर आ रहे हैं. बहरहाल, रामकृपाल यादव के पुत्र के लोजपा में शामिल होने को लेकर सियासत तेज होने से इनकार नहीं किया जा सकता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *