टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के लिए इकलौता स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के नाम पर बनेगा स्टेडियम

टोक्यो ओलंपिक 2020 में देश के लिए इकलौता गोल्ड मैडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का स्वदेश में स्वागत-सत्कार का समय अब भी चल ही रहा है। देश को ओलंपिक में एथलेटिक्स में प्रथम पदक दिलाने वाले नीरज को निरंतर सम्मान और इनाम भी दिए जा रहे है। नीरज चोपड़ा के नाम पर जल्दी ही एक स्टेडियम बन सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 23 अगस्त को पुणे का दौरा कर सकते है, और इस दौरान वह एक स्टेडियम को नीरज के नाम पर रखने का फैसला कर सकते है। राजनाथ सिंह पुणे स्थित डिफेंस इंस्टिट्यूट ऑफ़ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टिट्यूट का दौरा कर पाएंगे।
डिफेंस पीआरओ की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार रक्षा मंत्री अपने दौरे के बीच आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट के परिसर में स्टेडियम का नाम ‘नीरज चोपड़ा आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट, पुणे छावनी’ रखा जा सकता है। विज्ञप्ति के मुताबिक, राजनाथ सिंह सर्विसेज के 16 ओलंपियन्स को भी सम्मानित करेंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.