JDU-LJP के बीच चल रहे खटास को लेकर रामविलास का बड़ा बयान, कहा- मैं चिराग के फैसले के साथ हूं

Patna:एनडीए में जदयू व लोजपा में चल रही खींचतान के बीच केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने साफ किया कि चिराग का निर्णय पार्टी के लिए अंतिम होगा. पार्टी में अब उनका कोई हस्ताक्षेप नहीं है.

दिल्ली में प्रेस कान्फ्रेंस में पत्रकारों के सवाल पर कहा कि मेरे नेता नरेद्र मोदी हैं, जिन्होंने गरीब के लिए कई बड़े निर्णय लिए हैं. चिराग पार्टी अध्यक्ष हैं. पार्टी में फैसला लेने का अधिकार उनका है. वे जो भी निर्णय लेंगे, हम उनके साथ हैं. रामविलास पासवान ने यह भी कहा कि पार्टी पर अब मेरा भी बस नहीं चलता. मंत्रालय की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामविलास पासवान राजनीतिक सवालों से बचते रहे. लेकिन पत्रकारों के लगातार हो रहे सवालों के जवाब में उन्होंने ये बातें कही.

लोजपा भी वर्तमान परिस्थिति में चुनाव पर असहमत
लोजपा भी राज्य की वर्तमान स्थिति में चुनाव कराने पर सहमत नहीं है. गुरुवार को पार्टी के बिहार संसदीय बोर्ड की दिल्ली में हुई बैठक में यह बात उठी. राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी स्थिति को गंभीर बताते हुए बोर्ड के सदस्यों के मत पर सहमति दी. लेकिन बोर्ड ने इसपर कोई भी अंतिम फैसला लेने के लिए चिराग पासवान को अधिकृत कर दिया. मालूम हो कि इसके पहले राजद ने भी वर्तमान परिस्थिति को चुनाव के लायक नहीं बताया था.

इस बीच बैठक में बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने आश्वस्त किया कि पार्टी के सभी उम्मीदवार हर परिस्थिति में चुनाव लड़ने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि 94 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए अभी से पूरी तैयारी है. इन क्षेत्रों को संभावित उम्मीदवारों की सूची भी उन्होंने पार्टी अध्यक्ष को सौंप दी. साथ ही कहा कि जल्द ही 147 सीटों के उम्मीदवारों की सूची पार्टी प्रमुख को सौंप दी जाएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *