करोड़पति बनने के बाद रानू ने उतारा कर्ज जिसने उसे बनाया सुपर स्टार, दे रही लाखों की सैलरी

अमीर अपने ऊपर किये गये एहसान को तुरंत भूल जाता है लेकिन गरीब ताउम्र उसे कर्ज समझ कर चुकाने का प्रयास करता है। सबसे ताजा उदाहरण है, रेलवे स्टेशन पर गीत गाकर अपना गुजरा करने वाली रानू मंडल और अतिंद्र चक्रवर्ती का। पेशे से इंजीनियर अतिंद्र चक्रवर्ती ने सबसे पहले रानू का वीडियो बनाया और यूँ ही अपने फेसबुक पर डाल दिया। रानू की किस्मत थी वीडियो वायरल हुआ हिमेश रेश्मिया के नजर में आया और रानू रातो-रात शोहरत और दौलत से खेलने लगी लेकिन रानू अतिंद्र चक्रवर्ती को भूली नहीं थी। आज अतिंद्र चक्रवर्ती उसके मैनेजर हैं। रानू आपके लिए मेरे दिल से स्लूट।

रानू की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, सलमान खान के लिए गा चुकी है गाना : सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल के बारे में यह सुनने में आ रहा है कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। रानू की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बनाएंगे। वह इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी करेंगे। सितंबर से ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात सामने आ रही है। फिल्म में रानू मंडल और सिंगर सिद्धार्थ राय कुछ गीतों को अपनी आवाज देंगे।

फिरोज खान के घर करती थीं काम : रानू के बारे में यह भी जानकारी सामने आई है कि वह पहले फिल्म निर्देशक और अभिनेता फिरोज खान के घर पर काम किया करती थीं। फिरोज खान के घर में रहकर वह वहां खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई तक करती थीं और फिरोज खान के एक्टर बेटे फरदीन खान और निर्देशक भाई संजय खान की भी केयर करती थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान भाई ने रानू को एक आलीशन घर दिया है। इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानू को गाने का मौका भी दिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *