नरकटियागंज की महिला BJP विधायक ने इस्तीफा नहीं देने का लिया फैसला, कहा- गलत था पारिवारिक निर्णय

PATNA-इस्तीफे की पेशकश के बाद मीडिया के सामने आईं रश्मि वर्मा,कहा-मामले को सुलझा लिया गया है, तारकिशोर बोले..भावना में बह गयी थीं : नरकटियागंज की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने आज मीडिया से बातचीत की। अपने इस्तीफे की पेशकश के बाद आज रश्मि वर्मा पहली बार मीडिया के सवालों का जवाब देती नजर आईं। रश्मि वर्मा ने कहा कि जो भी दिक्कतें थी उसे सुलझा लिया गया है। हालांकि रश्मि वर्मा ज्यादा कुछ बोलने से बचती दिखी। वही डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि भावना में आकर लोग ऐसा कर लेते हैं उनकी सभी समस्याएं दूर हो गयी है।

रश्मि वर्मा से जब मीडिया ने पूछा कि यदि आप इस्तीफा देती तो इसका सीधा असर सरकार पर पड़ता तब मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मि वर्मा ने कहा कि सरकार कमजोर नहीं है। इस प्रकरण से ना तो कोई दिक्कत होती और ना ही किसी तरह का असर पड़ता।

बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि बीजेपी परिवार में बैठकर मामले को सुलझा लिया गया है। मुझे आश्वासन मिला है कि एक हफ्ते के भीतर सब कुछ ठीक हो जाएगा। सारी बाते हो गयी है मेरी सभी शिकायतें दूर हो गयी है। मैंने पर्सनल मैटर की वजह से यह कदम उठाया था। इसे लेकर ना तो मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं है। हमने बैठकर मामले को शॉटआउट कर लिया है। वही डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि वह भावना में बह गयी थी।

गौरतलब है कि बीते दो दिन पहले रश्मि वर्मा ने विधानसभा सदस्य पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। इसे लेकर रश्मि वर्मा ने बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम एक पत्र लिखा था। रश्मि वर्मा के इस पत्र से एनडीए में हड़कंप मच गया था। बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने अपने पत्र में यह लिखा था कि निजी कारणों से वह इस्तीफा दे रही है। विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफे को स्वीकार करने की बात कही थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *