शादी मंडप से हवालात पहुंच गया पटना का मोस्ट वांटेड अपराधी रवि गोप, एसटीएफ ने किया अरेस्ट

पटना जिला के मोस्ट वांटेड अपराधी 50 हजार के इनामी रवि गोप को एसटीएफ और पटना पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया। रवि गोप दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चक का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार लंबे समय से फरार रवि गोप की रविवार को बारात निकलने वाली थी। एसटीएफ को इसकी भनक लग गई। बताया जाता है कि रवि बारातियों के साथ अथमलगोला पहुंच चुका था और वहां के एक मैरेज हाॅल में उसकी शादी होने वाली थी। रवि के दूल्हा बनकर आने की सूचना पर पटना पुलिस के कई थानों की पुलिस पहले से ही विवाह स्थल के आसपास के घरों में जमी हुई थी।

इसी बीच रवि को अचानक पटना पुलिस की मौजूदगी की भनक लग गई। वह विवाह स्थल से भाग निकला। तीन-चार घरों की छत से होता हुआ वह भागने की कोशिश में लगा था तभी पटना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी और रवि पकड़ा गया।

रवि गुप्ता की गिरफ्तारी फिल्मी स्टाइल में शादी के मंडप से हुई है. कुख्यात रवि गोप शादी करने जा रहा था, लेकिन मंडप के बदले वह हवालात पहुंच गया. बताया जा रहा है कि उसका तिलक हो चुका था और हल्दी की रस्म भी पूरी की जा चुकी थी लेकिन पुलिस को उसके ठिकाने का पता चल गया और एसटीएफ के साथ संयुक्त कार्यवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

रवि गोप हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पटना के अथमलगोला इलाके से की गई है. रवि गोप दीघा के रामजी चक इलाके का रहने वाला है और दीघा इलाके में इसका काफी दबदबा रहा है. लेकिन अब शादी के ठीक पहले पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद इसे जेल भेज दिया गया.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.