छठ पूजा कार्यक्रम कें दौरान स्टेज पर गिरे भोजपुरी हीरो रवि किशन, VIDEO वायरल

छठ पूजा कार्यक्रम कें दौरान स्टेज पर गिरे भोजपुरी हीरो रवि किशन, वीडिया वायरल

भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वागत के दौरान वे स्टेज पर गिर पड़ते हैं। वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह वाकया 20 नवम्बर की शाम छठ पूजा के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में हुआ।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स मंच पर रवि किशन का स्वागत करता है। उन्हें शॉल ओढ़ाता है। इसके दौरान मंच पर खड़े दूसरे लोग तालियां बजाते हैं। स्वागत के बाद रवि किशन बैठने का प्रयास करते हैं लेकिन पीछे कुर्सी नहीं होने की वजह से वे गिर पड़ते हैं। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। लेकिन वो जिस तरीके से गिरे, यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। रवि किशन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार सुकेश रंजन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये कैसे स्वागत करते हो भाई? शॉल ओढ़ा के कुर्सी खींच ली रवि किशन जी की।’ उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए श्रवण सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘लड़ाई तो कुर्सी की ही है।’

निखिल कुमार नाम के यूजर ने लिखा, ‘ई तो बचपन में हुआ करता था बड़पन में भी होने लगा..मतलब साफ है। लंगूर के हाथ अंगूर लग गया है।’ आरबी सिंह गौतम ने लिखा, ‘यह कैसा गंदा मजाक है भाई?’ गौरव ने लिखा, ‘गिरा हुआ इंसान और गिर गया।’ कई यूजर्स मीम शेयर कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अजहरुद्दीन ने रवि किशन के प्रसिद्ध डायलॉग के ही अंदाज में इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, ‘जिंदगी झंड बा।’

बता दें कि एक्टर से पॉलिटीशियन बने रवि किशन भारतीय जनता पार्टी की तरफ़ से गोरखपुर सीट से सांसद हैं। उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिंदी तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *