अभी-अभी : बिहार में भीषण रेल हादसा, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही ट्रेन में लगी आग, अफरातफरी

PATNA- पूर्वी चंपारण में ट्रेन में भीषण आगलगी। रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में आग लग गई। सुबह भेलाही स्टेशन के पास पुल संख्या 39 के नजदीक अचानक आग लग गयी। आग इतनी तेज थी कि लपटें और धुंआ काफी दूर से देखा जा सकता है : बिहार के पूर्वी चंपारण में ट्रेन में भीषण आगलगी की घटना हुई है। रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में आग लगी है। रविवार सुबह भेलाही स्टेशन के पास पुल संख्या 39 के नजदीक अचानक आग लग गयी। आग लगने से ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। आग इतनी तेज थी कि लपटें और धुंआ काफी उंचाई तक उठ रहे थे। हालात बहुत भयावह हो गए थे लेकिन कंट्रोल कर लिया गया। ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आग को बढ़ने से रोका।

भेलाही स्टेशन पर ट्रेन पहुँचने पर गाड़ी को रोक दिया गया। आनन फानन में ट्रेन से इंजन काट कर अगल कर दिया गया और आग बुझाने का काम किया जा रहा है। दमकल की गाड़ी को घटना स्थल पर आग बुझाने भेज दिया गया है।

अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है। जानकारी मिली है कि ट्रेन रुकने के बाद सभी यात्री ट्रेन से बाहर निकल गए। यह ट्रेन सुबह पाँच बजे कर दस मिनट पर रक्सौल से नरकटियागंज के लिए ट्रेन खुली थी। आग बुझाने का काम अभी जारी है। रेलवे आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी और सुरक्षा बल मौके पर तैनात हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.