अभी—अभी : टिकट कटने के बाद मीडिया के सामने आए आरसीपी सिंह, कहा— नीतीश कहेंगे तो इस्तीफा दे दूंगा

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने पर कहा.मेरे नेता नीतीश बाबू कहेंगे तो इस्तीफा दे दूंगा.मैं पीएम मोदी से मिलूंगा और अपनी बात कहूंगा.6 जुलाई तक मेरा कार्यकाल है. राज्यसभा से आरसीपी सिंह का टिकट कटने के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह को दो बार राज्‍यसभा भेजा जा चूका है। वे पार्टी के वरिष्‍ठ नेता माने जाते हैं। उन्होंने पार्टी के विकास के लिए भी अहम भूमिका निभाई है। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके भविष्य को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही फैसला लेंगे।

वहीं आरसीपी सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इस बारे में वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं। पार्टी ने वही किया जो उचित था। आपको बता दें कि रविवार से पहले तक जेडीयू राज्यसभा किसे भेजेगा यह एक सस्पेंस बना हुआ था। हालांकि इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का नाम सबसे आगे आ रहा था। लेकिन, रविवार को जेडीयू ने राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर खीरु महतो को उतारा है, जिसके बाद आरसीपी के समर्थकों को बड़ा झटका लगा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.