ऋषि कपूर की तबियत खराब, मुंबई के अस्पताल में हुए भर्ती, ठीक होने के लिए दुआ कर रहें हैं लोग

मुंबई: अमेरिका में कैं/सर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने यह जानकारी दी.

67 वर्षीय ऋषि कपूर को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया. रणधीर ने कहा, ‘‘ वह अस्पताल में हैं. वह कैं/सर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.’’

ऋषि कपूर कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर लौटे हैं. इलाज के लिए वह और नीतू कई महीनों तक न्यूयॉर्क में रहे. समय-समय पर आलिया और रणबीर भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते रहते थे. वह ठीक होकर भारत लौटे थे.

बता दें कि ऋषि कपूर ने 2019 में उन्होंने दो प्रोजेक्ट किए- ‘एक झूठा कहीं का’ और दूसरा ‘द बॉडी’. हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म का निर्माण दीपिका की कंपनी, वारनर्स ब्रदर्स और एज्यूर मिलकर करेंगे. ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया था कि ‘द इंटर्न’ के रीमेक में दीपिका के साथ एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं. (इनपुट: एजेंसी भाषा से भी)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *