अभी-अभी: RK नगर के रीतू राज ने की थी रुपेश की हत्या, जानें अपराधी ने क्या कुछ कहा

Desk: राजधानी पटना के चर्चित रूपेश हत्याकांड मामले में पटना SSP ने PC कर तमाम बातों का खुलासा किया हैं. पुलिस ने बताया कि अपराधी का नाम रीतू राज है. अपराधी ने अपने बयान में बताया कि रुपेश से उसकी हाथापाई रोड रेज के कारण हुई थी. जिसके बाद रुपेश ने गाड़ी से उतर कर रीतू राज पर अपना हाथ छोड़ दिया. इस घटना से रितू राज हिल गया था और काफी गुस्से में आ गया. रितू राज ने बताया कि वह रुपेश को मारने के लिए एक महीने से तैयारी कर रहा था.

तो वहीं Patna SSP ने बताया कि अपराधी के पास से घटना पर इस्तेमाल की गई हथियार बरामाद की गई. साथ ही उसके पास से वही कपड़ा बरामद हुआ जो उसने अपारध करने के समय पहनी हुई थी. पुलिस ने बताया कि अपराधी पढ़ा लिखा हैं और उसने Geography Hons की हैं. पटना एसएसपी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपराधी ऋतू राज ने बताया कि वह अपने पास एक साल से हथियार रखता था. उसने जिंदगी में पहली बार गोली चलाई. जब उसने रुपेश के ऊपर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, तो उसने देखा भी नहीं की कितनी गोली उसके बन्दुक से चली. मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देते हुए आरोपी ऋतू राज ने बताया कि उसके साथ 3 अन्य साथी भी थे, जो इस हत्याकांड में शामिल थे. लेकिन रुपेश के ऊपर उसी ने गोलियां बरसाईं. उसने ये भी बताया कि जो भी साथी उसके साथ रुपेश को मारने गए थे, उन्होंने फायरिंग की या नहीं उसने देखा भी नहीं.

पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा है कि रोडरेज को लेकर रुपेश की हत्‍या की गई. पुलिस के अनुसार रूपेश हत्‍याकांड को लेकर जानकारी मिली है कि नवम्‍बर 2020 में रोडरेज की एक घटना हुई थी. लोजपा कार्यालय के पास रुपेश की गाड़ी से बाइक चोर मरते-मरते बचा था. आपको बता दें कि इस हाईप्रोफाइल हत्‍याकांड से बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर लगातार गंभीर सवाल खड़े हो रहे थे. आपको बता दें कि 22 दिन पहले 12 जनवरी को पटना एयरपोर्ट से लौटकर अपने घर के बाहर गाड़ी करते ही अपराधियों ने उन्‍हें ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.