RJD कार्यकारिणी बैठक में बवाल, जमकर हुआ हो हल्ला, पीछे वाली कुर्सी मिलने पर भड़के एमपी अशफाक करीम

PATNA : अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि राजद कार्यकारिणी की बैठक में जमकर बवाल हुआ है। ताजा अपडेट के अनुसार मामाला कुर्सी पर बैठने को लेकर हुआ। राजद के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद अशफाक करीम को बैठने के लिए पीछे वाली कुर्सी दी गई। इस पर वे भड़क गए। मामला इतना बिगड़ा कि हो हल्ला तक पहुंच गया। इस घटना को उन्होने अपना अपमान बताया और हैसियत तक ले आये। उन्होंने कहा कि क्या मेरी इतनी छोटी औकात है कि मैं पीछे बैठूं? अशफाक करीम के गुस्से को देखकर राजद के बड़े नेता बीच-बचाव करने पहुंचे। नाराज अशफाक करीम को रामचंद्र पूर्वे की कुर्सी पर अगले कतार में बैठाया गया। तब जाकर अशफाक करीम का गुस्सा शांत हुआ।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पटना में हो रही है। पटना के होटल मौर्य में होने वाले इस बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के साथ ही 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर विचार किया जा रहा है। बैठक में RJD के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं। राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजप्रताप समेत कई बड़े नेता मीटिंग में शामिल होने पटना के होटल मौर्य पहुंचे। तेजप्रताप जहां राबड़ी देवी के बगल में बैठे वहीं तेजस्वी यादव थोड़ी दूरी पर बैठे रहे।

दरअसल बीते कुछ दिनों से तेजस्वी पार्टी के कई कार्यक्रमों से दूर रह रहे थे शुक्रवार को पार्टी के स्थापना दिवस समारोह से भी वो दूर रहे थे। इससे पहले लालू यादव के जन्मदिन 11 जून पर भी पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था।लालू यादव के नहीं रहने की स्थिति में माना जा रहा था कि उनकी राजनीतिक विरासत तेजस्वी यादव संभालेंगे। लेकिन लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद जिस तरह से तेजस्वी ने मैदान छोड़ दिया और राजनीतिक अज्ञातवास पर चले गए, इससे आरजेडी ने नेतृत्व में कमी महसूस की। माना जा रहा है कि तेज प्रताप, तेजस्वी और मीसा भारती के त्रिकोणीय जंग में आरजेडी फिलहाल नेतृत्व की कमी से जूझ रहा है।

(फेसबुक पर DAILY BIHAR LIVE लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं। TWITER पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *