लालू को बड़ा झटका, टूट गई लालू प्रसाद यादव की पार्टी, गौतम सागर ने बनाई आरजेडी लोकतांत्रिक

PATNA: लालू यादव के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े कई मामलों में सजा हो गई। उनकी तबीयत भी ठीक नहीं हैं और वो रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं लोकसभा चुनाव में पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली। और अब उनकी पार्टी टूट गई।

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आरजेडी में फूट की खबरें आ रही हैं। अब हार के बाद लालू प्रसाद यादव की पार्टी RJD टूट गई। जानकारी के मुताबिक, गौतम सागर ने नई पार्टी बना ली है। राष्ट्रीय जनता दल लोकतांत्रिक पार्टी के गठन के बाद गौतम सागर राणा ने कहा, मैं और झारखंड के राष्ट्रीय जनता दल के 90 फीसदी कार्यकर्ता व नेता लालू प्रसाद यादव से परेशान हैं। अब राष्ट्रीय जनता दल में लोकतंत्र नहीं बचा है।

lalu chara ghotala

लिहाजा हमने नई पार्टी बनाई है और झारखंड के अपने लोगों की सेवा करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी को पत्र लिखा था और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का समर्थन किया था। तेज प्रताप ने पार्टी नेताओं से कहा था कि अगर उन्हें उनके छोटे भाई का नेतृत्व पसंद नहीं है तो वे पार्टी छोड़ दें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *