एगो मिस्ड कॉल मारभो तौ BJP के सदस्यता मिल जीतो, हजारो कॉल करके मर जाहो बेड-दबा-ऑक्सीजन नै मिलतो

बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने लिखा है कि— एगो मिस्ड कॉल मारभो तौ भाजपा के सदस्यता मिल जीतो लेकिन हजारो कॉल करके मर जाहो बेड, दबा और ऑक्सीजन नै मिलतो। बताते चले कि कल भी अनंत सिंह ने निशाना साधते हुए कहा था कि पाकिस्तान के हिंदुओं को नागरिकता देने वाले , भारत के हिंदुओं को ऑक्सीजन तक नहीं दे पा रहे हैं।

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने 18 वर्ष या उससे ऊपर आयु के लोगों को राज्य सरकार द्वारा मुफ्त टीका दिए जाने संबंधी मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रिया। विपक्ष की वजह से ही सही, लेकिन देर आए दुरुस्त आए।

तेजस्वी ने पूछा है कि लगभग 10 करोड़ आबादी के टीकाकरण का सरकार के पास क्या समग्र प्लान है। उन्होंने कहा कि या फिर 19 लाख नौकरी-रोजगार की तरह इसे भी कोरी घोषणा मात्र ही समझा जाए।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब जबकि केन्द्र सरकार ने राज्यों को खुद वैक्सीन खरीदने को कहा है तो राज्य सरकार बताए कि उसने वैक्सीन प्रोक्योरमेंट का क्या प्लान बनाया है? उन्होंने कहा कि अब तक राज्य में 4 महीने में मात्र 4 प्रतिशत लोगों को टीका दिया गया है। इस गति से अगर टीकाकरण अभियान चलता रहा तो सम्पूर्ण टीकाकरण करने में 8-9 साल लग जाएंगे। है कि नहीं?

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *