अभी-अभी : बाहुबली अनंत सिंह का नीतीश को समर्थन, सत्ता के पक्ष में वोट करेगी राजद विधायक नीलम देवी

अभी अभी इस वक्त की एक बड़ी खबर बिहार विधानसभा से सामने आ रही है बताया जा रहा है कि बहुमत साबित करने से पहले नीतीश कुमार ने राजद के खिलाफ बड़ा खेला कर दिया है। बिहार विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो चुका है और राजद के दो विधायक चेतन आनंद और नीलम देवी अब तक बिहार विधानसभा नहीं पहुंचे हैं। बताते चले कि नीलम देवी मोकामा से विधायक है और बाहुबली नेता अनंत सिंह की पत्नी हैं वहीं चेतन आनंद बाहुबली नेता आनंद मोहन के बेटे हैं और राजद के टिकट पर शिवहर से विधायक हैं। आज तक की खबर के अनुसार नीलम देवी और चेतन आनंद ने तय कर लिया है कि वह बिहार विधानसभा में उपस्थित नहीं होंगे और अगर उपस्थिति भी होते हैं तो सरकार के समर्थन में वोट करेंगे। सूत्रों की माने तो जदयू के एक वरिष्ठ नेता और जेल में बंद अनंत सिंह के बीच बातचीत हुई है जिसके बाद अनंत सिंह ने नीतीश कुमार को अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

बिहार विधानसभा में थोड़ी ही देर में नीतीश सरकार की फ्लोर टेस्ट शुरू होगा. वहीं इससे पहले राजद विधायक सुधाकर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि लोग फिलहाल कागजी आंकड़े देख रहे हैं. विधानसभा में असली आंकड़ा लोगो को दिखाई पड़ेगा. कई दलों के विधायक हमारे पक्ष में वोट देते नजर आएंगे. आज बहुमत का आंकड़ा हमारे पक्ष में होगा.

बता दें, बिहार विधानसभा में सोमवार को एनडीए गठबंधन की सरकार की अग्नि परीक्षा होनी है. दरअसल सोमवार को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की अगुवाई में बनी एनडीए की सरकार को बहुमत हासिल करना है. बहुमत साबित करने को लेकर विधानसभा में विधायकों पर पहुंचने का सिलसिला जारी हो गया है. सुबह करीब 10:20 पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी फ्लोर टेस्ट में हिस्सा लेने सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार का बॉडी लैंग्वेज काफी पॉजिटिव दिखा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *