तेजप्रताप के भड़कने के बाद जगदानंद को मिला BJP से न्योता, तारकिशोर बोले-निकल जाइए जाल से

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर हसनपुर से विधायक व लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के हमले के बाद भाजपा ने उन्हें न्योता दिया है। बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि राजद में प्रताड़ित जगदानंद अगर भाजपा में आना चाहें तो उनका स्वागत है। राजद परिवार चलाने वाला दल है और जगदानंद उस परिवार से बाहर के व्यक्ति हैं। मेरी समझ में नहीं आ रहा कि इतने दिनों से उन लोगों के साथ कैसे टिके हैं। तारकिशोर ने जगदानंद को सहनशील बताया और कहा कि उन्हें जाल से निकल जाना चाहिए।

पार्टी कार्यालय में भड़क गए थे तेजप्रताप

गौरतलब है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तेजप्रताप यादव शनिवार को बुरी तरह भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि पार्टी में किसी की तानाशाही नहीं चलने देंगे। हसनपुर से विधायक तेजप्रताप ने कहा था कि राजद गरीबों की पार्टी है, किंतु जगदानंद अपने हिसाब से इसे चलाना चाह रहे हैं। ये वाकया उस वक्त हुआ जब तेजप्रताप राजद कार्यालय गए थे, परंतु घंटे भर के इंतजार के बावजूद जब कोई उनके स्वागत करने नहीं आया। खफा होकर उन्होंने अपना आपा खो दिया है जगदानंद सिंह पर आरोपों की झड़ी लगा दी।

जगदानंद बोले- यह घर का मामला है

तेजप्रताप के तेवर पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि यह पार्टी का मामला है। उन्होंने कहा कि हम आपस में बैठकर बात कर लेंगे। तेजप्रताप का नाम लिए बगैर जगदानंद ने कहा कि न तो मैं किसी से नाराज हूं और न ही मुझसे कोई भी नाराज है। तेजप्रताप से नहीं मिलने की बात पर जगदानंद ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। आजादी पत्र नहीं लिखने के बारे में जगदानंद ने कहा कि अभी क्रम चल रहा है, सारे पत्र एक ही दिन में नहीं लिखे जाएंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *