RJD विधायक ने अलग तरह से किया पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि का विरोध, साइकिल से पहुंचे विधानसभा

Desk: विधानसभा के बजट सत्र के आगाज के साथ राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। राजद के महुआ से विधायक मुकेश रोशन साइकिल चलाकर हाजीपुर से विधानसभा पहुंचे हैं। उनका कहना है कि जिस तरीके से पेट्रोल डीजल के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि हो रही है, अब उनके पास है इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से अपील की कि वह हस्तक्षेप करें और पेट्रोल डीजल के दामों में कमी कराएं।

कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान गैस सिलेंडर में वृद्धि के विरोध में एक हाथ में चूल्हा और एक हाथ में लकड़ी लेकर बिहार विधानसभा पहुंचे। इनका कहना है कि अब पुराने जमाने में लौटने के अलावा कोई चारा नहीं है क्योंकि भाजपा ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। अब लोग चुनाव लकड़ी पर ही खाना बनाएंगे और गैस सिलेंडर में वृद्धि के विरोध में यह लकड़ी और चूल्हा लेकर हम पहुंचे हैं।

जबकि सीपीआई, सीपीएम और वाम दलों के विधायकों ने एमएसपी कानून को लेकर आज बिहार विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि बिहार विधानसभा के सत्र में कृषि कानून के खिलाफ प्रस्ताव लाया जाए और उस प्रस्ताव को पास कर केंद्र सरकार को भेजा जाए, नहीं तो विधानसभा के अंदर बाहर का प्रदर्शन जारी रहेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *