मधुबनी नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजन से मिले तेजश्वी, परिवार का दुख देख रो पड़े लालू के लाल

मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिले तेजस्वी, बोले.. रक्षक ही रावण बने बैठे हैं : बिहार के मधुबनी हत्याकांड के बाद बिहार में सियासत भी उफान पर है. पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे से लौटने के बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मधुबनी नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे हैं. तेजस्वी यादव ने मधुबनी के एसपी और डीएसपी को तत्काल हटाने की मांग की है. तेजस्वी ने कहा कि जब तक ये दोनों अधिकारी मधुबनी में टिके रहेंगे. इस मामले की निष्पक्ष जांच संभव नहीं है. क्योंकि रक्षक ही रावण बने बैठे हैं.

मंगलवार को मधुबनी पहुंचे तेजस्वी यादव ने महमदपुर गांव जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्होंने न्याय दिलाने का भरोसा दिया. तेजस्वी ने कहा कि होली के दिन रावण सेना नाम से संगठन चलाने वालों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. इसके पीछे प्रवीण नाम का एक गुंडा है. जिसके खिलाफ कई मामले सामने आये हैं लेकिन उसका सांठगांठ सीएम नीतीश के अधिकारियों के साथ है. वह अफसरों के साथ उठता-बैठता है. 

तेजस्वी ने कहा कि घटना के दिन मृतकों के परिजनों ने एसपी को फोन कर इसकी सूचना दी. लेकिन कोई भी पुलिसवाला नहीं पहुंचा. एक ही घर की तीन-तीन महिलाएं विधवा हो गईं. लेकिन किसी भी पुलिसवाले ने साथ नहीं दिया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने डीजीपी से बात की. लेकिन लोगों को एक बात समझनी चाहिए कि जब तक एसपी और डीएसपी को हटाया नहीं जायेगा तब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा. 

गौरतलब हो कि मधुबनी कांड के बाद विपक्ष खासतौर पर आरजेडी नीतीश सरकार पर लगातार तीखे हमले कर रही है. मंगलवार को तेजस्वी ने मधुबनी कांड को लेकर ट्वीट भी किया और बिहार सरकार के साथ पुलिस को भी घेरा है. यहां तक की तेजस्वी ने नीतीश सरकार की तुलना राक्षस राज से कर दी. उन्होंने कहा कि बिहार में रावण सेना नाम से संगठन चल रहा है. बिहार में अब राक्षस राज आ गया है.

आपको बता दें कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाने के महम्मदपुर गांव में होली के दिन 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. SP डॉ. सत्यप्रकाश ने सोमवार को कहा कि घटना के बाद फॉरेंसिक टीम के नहीं पहुंचने के बाद उन्होंने स्थानीय स्तर पर घटनास्थल पर मौजूद सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए लैब में भेज दिया है, जहां से अभी रिपोर्ट नहीं आई है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *