अभी-अभी : बिहार के पूर्णिया में भीषण ​हादसा, रोड एक्सीडेंट में 8 मजदूरों की मौत, ट्रक पलटा

पूर्णिया में हुआ बड़ा हादसा, कश्मीर जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी, आठ मजदूरों की मौत की खबर : अभी अभी एक बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आज सोमवार सुबह एक भीषण रोड एक्सीडेंट में कुल आठ लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में मारे जाने वाले सभी लोग पेशे से दैनिक मजदूर थे और एक ट्रक की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय उच्च पथ 57 पर जलालगढ़ थाना क्षेत्र के दार्जिया बाडी के समीप लोहे की पाइप लदी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें ट्रक में सवार आठ मजदूरों की मौत हो गई है। बताया गया कि सभी मजदूर राजस्थान के रहनेवाले थे। बताया गया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक अगरतला से जम्मु कश्मीर जा रहा था।

Demo Photo

चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ, ऐसा कहा जा रहा है। ट्रक में बोरबेल का सामान लदा हुआ था। लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हुई। आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं, बचाव एवं राहत कार्य जारी है। मौके पर जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है। दबे हुए मजदूरों को निकाला जा रहा है।

मौके से दर्दनाक तस्वीरें सामने आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही जलालगढ व कसबा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। लोगों की काफी भीड़ जुट गई है। पाइप के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.