राबड़ी संग रोमांटिक अंदाज में दिखे लालू, लंबे समय बाद नजर आया ऐसा हंसता चेहरा

PATNA : राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों बीमार हैं। चेहरे पर उम्र की थकान भी साफ नजर आने लगी है, लेकिन दिल अभी जवां है। जनता से संपर्क बनाना हो या परिवार व पार्टी की एकजुटता की बात हो, उनकी काबिलियत कमाल की रही है।

मुश्किल दौर में भी परेशानी को छिपा लेने में महरत हासिल कर चुके लालू लंबे समय बाद पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) संग एक पेयर तस्‍वीर (Pair Photo of Lalu-Rabri) में नजर आए हैं। इसमें एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखे दोनों के मुस्‍कुराते चेहरे का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है। तस्‍वीर बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) के बेटे अधिराज (Adhiraj) के पांचवे बर्थ-डे का है।

नाती के जन्‍मदिन पर खुश नजर आए लालू व राबड़ी : सोमवार को मीसा भारती के पांच साल के बेटे अधिराज का जन्‍मदिन था। लालू प्रसाद यादव इन दिनों मीसा भारती के दिल्‍ली स्थित सरकारी आवास पर हैं। पत्‍नी राबड़ी देवी भी वहीं साथ में हैं। नाती के जन्‍मदिन के अवसर पर लालू व राबड़ी खुश नजर आए। हाल के दिनों में लालू थके नजर आए थे, लेकिन सोमवार की तस्‍वीर में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है। चेहरे पर वहीं पुरानी हंसी दिख रही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *