मायावती ने की पार्टी ने मांगा 50 लाख, अडवांस 4.5 लाख दे दिया पर नहीं मिला टिकट, फूट-फूटकर रोया

PATNA- 50 की थी डिमांड, 4.5 लाख दे दिया अडवांस पर नहीं मिला टिकट, फूट-फूटकर रोया बसपा नेता : बसपा से कथिततौर पर टिकट के दावेदार एक नेता ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बसपा नेता अरशद राणा ने पार्टी पर टिकट के बदले 50 लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाया है। बता दें कि यूपी में अगले महीने से सात चरणों में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

इससे पहले तमाम पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रही हैं। इसी दौरान एक बसपा नेता ने टिकट न मिलने पर पार्टी पर बड़े आरोप लगाए। अरशद राणा का एक रोते हुए वीडियो सामने आया था जिसमें वे टिकट न मिलने पर काफी परेशान दिखाई दे रहे थे।

‘4.5 लाख दे चुका, 50 लाख मांगे जा रहे’
बसपा नेता अरशद राणा ने कहा, “मैं 24 साल से काम कर रहा हूं; 2018 (2022 यूपी चुनावों के लिए) में औपचारिक रूप से चरथवल सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया था। तब से पार्टी से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, कोई उचित जवाब नहीं मिला है।” उन्होंने आगे कहा, “50 लाख रुपये की व्यवस्था करने को कहा है… मैं पहले ही लगभग 4.5 लाख रुपये का भुगतान कर चुका हूं।”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.