दहेज में नहीं मिला अपाचे बाइक तो साली से की शादी, पत्नी को छोड़ा, मामला दर्ज

साली के प्यार में पागल एक युवक ने प्रताड़ित कर पत्नी को ठुकरा दिया। दहेज में रुपए और अपाचे बाइक नहीं मिलने पर तीन बार तलाक बोलकर पहली पत्नी को तलाक दे दिया गया। पीड़िता बिहारीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर डेहरु की रहने वाली है। पीड़िता फरहत खातून ने खुद के साथ हुई घटना काे लेकर बिहारीगंज थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी छह साल पहले पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के सज्जो अंसारी के पुत्र शहजाद अंसारी से हुई थी। पति रोजाना दहेज के रूप में ढाई लाख नकदी व एक अपाचे बाइक की मांग करता था। पति धमकी भी देता था कि दहेज नहीं देने पर तुम्हारी छोटी बहन से निकाह कर लेंगे।

ननिहाल में पति व उसके साथियों ने की मारपीट, पुलिस कर रही है मामले की छानबीन
पीड़िता का कहना है कि इसी बीच उसके पति ने उसकी छोटी बहन को बहला-फुसलाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उससे शादी कर ली। बाद में पति अंसारी ने मारपीट की और 8 दिसंबर की रात 10 बजे स्कॉर्पियो पर बैठा कर उसे उसके ननिहाल रामपुर डेहरु में नाना मुकीम अंसारी के घर जबरदस्ती पहुंचा दिया। उस दिन उसके साथ अन्य तीन व्यक्ति भी थे।

उसके नाना को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने उनलोगों को समझाया-बुझाया, लेकिन उसका पति नहीं माना। उल्टे, पति ने साथ आए लोगों के साथ मिलकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, जान मारने की नीयत से उक्त तीनों लोगों ने गला दबाना भी शुरू कर दिया। रोने एवं शोरगुल सुनकर सभी सदस्य एवं पति शहजाद अंसारी थ्रीनट लहराते हुए तीन बार तलाक कहते हुए गाड़ी में बैठ कर निकल गया। पीड़िता का कहना है कि बाद में उक्त घटना को लेकर पंचायत भी की गई। लेकिन पंचायत के माध्यम से मामले का निष्पादन नहीं हो पाया। इसके बाद उसने थाना मे आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। वहीं थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि उक्त मामले में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *