बिहार पुलिस ज़िंदाबाद, सीतामढ़ी के सबीना खातून और रविशंकर की लव स्टोरी को अंजाम तक पहुंचाया

बिहार के सीतामढ़ी जिले की सबीना खातून और उनके प्रेमी रविशंकरजी हैं। मोहब्बत हो गई तो हो ग।ई जब दुनिया के पहरे बैठे और हिन्दू मुस्लिम शुरू हो गया तो फिर यह प्रेमी जोड़े क्या करते ट्रेन से भाग निकले। वैसे भी अब भागता कौन है अब तो बर्बाद कर देते हैं एक दूसरे को। जब एक रात का सफर पूरा हुआ तो सबीना ने कहा यार घर की बहुत याद आ रही। रवि ने कहा कि अब क्या हो सकता है? घर गए तो मार डलिहन। सबीना को अम्मा की भिंडी की सब्जी, छोटी बहिन का डॉन्स सबसे बढ़कर लगा, उसने कहा भागना पाप है और बीच रास्ते मे दाउदपुर स्टेशन पर कूद गई।

फिर क्या था सबीना के पीछे रविशंकर भी ट्रेन से कूद गया, लगा दौड़ने उसके पीछे पीछे। पुलिस ने देखा तो दोनों को पकड़ लिया अब थाने में बैठाये गए हैं।चेहरा देखिए दोनों प्यारे लग रहे हैं।

मुझे सबीना पर गुस्सा नही आ रहा, बिल्कुल भी नही। प्यार मोहब्बत में पड़ने के बाद निकलने की भी आसानी होनी चाहिए। एक दूसरे के साथ बेदिली के बावजूद जुड़े रहना अच्छा नही है। और हां जिससे प्यार करो उसका दिल न दुखाओ। इमरोज कहते रहे जो तुम्हे रुलाये तुम्हारा नहीं।

अपडेट- अब बिहार पुलिस ने कहा है भागो मत साथ रहो, Bihar Police जिंदाबाद, मोहब्बत जिन्दाबाद

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.