सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को कोरोना, सेल्फ आइसोलेशन में गए भाईजान

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है, और सभी दवां कपनियां इसकी वैक्सीन लाने की दिशा में काम कर रही हैं. बॉलीवुड की भी कई हस्तियां कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अशोक के अलावा उनके दो अन्य स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) इसके बाद से सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) अब 14 दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे. यही नहीं, बताया जा रहा है कि उनके पूरा परिवार से सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है. उनके जो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग एनीवर्सरी के सेलिब्रेशन को भी कैंसिल कर दिया गया है.

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) और ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बिग बॉस में भी सलमान खान सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई का खास ख्याल रखते हैं. शो पर आने वाले मेहमानों को हैंड सैनिटाइजर देते हैं और फैन्स को भी समझाते हैं. लेकिन अब वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में वह वीकेंड का वार की शूटिंग करते हैं या नहीं, इसे लेकर कोई भी आधिकारिक ब्यान नहीं आया है. वैसे भी सलमान खान ने खुद सेल्फ आइसोलेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *