बिहार के समस्तीपुर में प्रेमी-प्रेमिका को तालिबानी सजा, पहले खुद पीटा, फिर कहा- अब एक-दूसरे को मारो

समस्तीपुर: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल को छुप-छुपकर मिलना महंगा पड़ गया. हद तो तब हो गई जब यह मामला जनप्रतिनिधियों के पास पहुंचा. कानून को ताक पर रखकर दोनों प्रेमी युगल को तालिबानी सजा दे दी गई. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद मामला सामने आया.

वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व मुखिया व सरपंच पति ने एक प्रेमी जोड़े अपने घर के अंदर बंद कर डंडे से पहले पिटाई की. इससे भी जी नहीं भरा तो फिर दोनों से एक-दूसरे की पिटाई करवाई. घर का दरवाजा बंद होने के कारण ग्रामीण बचाने तक नहीं गए. वहीं ऊंचे स्थानों से ग्रामीणों ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

बताया जाता है कि दोनों लड़का व लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और अक्सर छुप-छुपकर मिलते थे. पिटाई के दौरान दरवाजे के बाहर खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे. किसी ने उन्हें बचाने की जहमत नहीं उठाई. हालांकि डेली बिहार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वहीं इस वायरल वीडियो पर पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो का कहना है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें मामले की जानकारी मिली है. वीडियो में लड़का और लड़की को घर के अंदर बंद करके ना केवल दोनों की पिटाई की गई है बल्कि एक-दूसरे से पिटाई भी करवाई गई है. खानपुर थानाध्यक्ष को इसकी जांच करने का निर्देश दिया गया है कि वीडियो का सत्यापन कर प्राथमिकी दर्ज कर दोषी के विरुद्ध कारवाई करें.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *