CM नीतीश और तेजप्रताप से भी गरीब हैं सुशील मोदी, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम

बिहार में राज्यसभा की एक सीट के लिए बीजेपी नेता सुशील मोदी ने नामांकन दाखिल कर दिया है. सुशील मोदी ने नामांकन के साथ-साथ अपना चुनावी हलफनामा भी दायर किया है. चुनावी हलफनामा के मुताबिक सुशील मोदी के पास 1 करोड़ 40 लाख की संपत्ति है. बता दें कि सुशील मोदी की संपत्ति सीएम नीतीश और राजद नेता तेजप्रताप से भी कम है.

माय नेता वेबसाइट के अनुसार सीएम नीतीश कुमार की अचल संपत्ति 1 करोड़ 71 लाख रुपये की है, जबकि तेज प्रताप की कुल संपत्ति 1 करोड़ 60 लाख की है. तेज प्रताप के पास बीएमडब्ल्यू कार भी है. वहीं सुशील मोदी ने अब अपनी संपत्ति का भी खुलासा किया है. बता दें कि सुशील मोदी छात्रसंघ के समय से ही बिहार की राजनीतिक क एक प्रमुख चेहरे रहे हैं. पटना विवि स्टूडेंट यूनियन में सुशील मोदी लालू यादव के सचिव रहे हैं.

सीएम ने दिया जीत की बधाई- बता दें कि 2 दिसंबर को नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी की जीत तय है. उन्होंने सुशील मोदी के साथ विक्ट्री साइन भी दिखाया. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने लंबे समय तक बिहार की सेवा की है. अब मोदी सरकार उन्हें केंद्र में ले जाना चाहती है. हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं.

वहीं सुशील मोदी का एनडीए उम्मीदवार के तौर पर निर्विरोध चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. क्योंकि अभी तक महागठबंधन की ओर से कोई उम्मीदवार उतारने का फैसला नहीं हुआ है और नहीं उनके पास उतना बहुमत हैं. हालांकि आरजेडी ने रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान को उम्मीदवार बनाने की मांग एलजेपी से की थी, लेकिन चिराग पासवान ने इनकार कर दिया था.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *