‘नीतीश को गुरु बना ले तेजस्वी’ सीएम की गंदी बात के समर्थन पर सम्राट का तेजस्वी पर हमला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज जातीय गणना पर चर्चा के दौरान महिला और पुरुष के संबंधों के साथ एक तरह की व्याख्या दी, जिसके परिणामस्वरूप विधानमंडल के दोनों सदनों में मौजूद महिला विधायक शर्मसार हो गईं। मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार से प्रजनन दरों के वार्तालाप के संदर्भ में व्यक्त की व्याख्या की, उसका कठोर आलोचना किया जा रहा है, हालांकि डिप्टी सीए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन किया है। मुख्यमंत्री के अशोभनीय विचारों का समर्थन करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तेजस्वी को सुझाव दिया है।

सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने सदन में महिला-पुरुष के संबंधों को लेकर जो व्याख्या दी, उससे पूरे बिहार की महिलाएं शर्मसार हो गईं। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद, नीतीश कुमार की मां और बहनें उनकी सभा में जाने से कतराएंगी। नीतीश कुमार के साथ जब वे बीजेपी के साथ थे, तो वे लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करते थे, लेकिन उनकी स्थिति बिगड़ गई है जब वे राजद और कांग्रेस के साथ जा चुके हैं।

उन्होंने कहा कि दोनों सदनों में मुख्यमंत्री ने जो तरीके से व्यक्त किया, उससे मौजूद महिला सदस्यों का पूरी तरह से अपमानित कर दिया। लोकतंत्र में ऐसा व्यवहार किसी भी प्रकार का अच्छा नहीं माना जाता है। वहीं, मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करने पर तेजस्वी यादव द्वारा, सम्राट ने कहा कि हमारी किताबों में इस प्रकार की बातें इतनी स्पष्ट रूप से नहीं कही जाती। अगर तेजस्वी को नीतीश कुमार के बयान पसंद है, तो शिक्षक बन लेने का विचार देना चाहिए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *