बिहार पहुंची सपना चौधरी, प्रोग्राम करने के दौरान जमकर हुआ बवाल, वीडियो हुआ वायरल

यहां सपना चौधरी के ठुमकों से नहीं गोलियों से मच गया हंगामा, आखिर क्यों? पटना/रोहतास: बिहार में आजकल हर शादी में तमंचा लहराना और कार्यक्रमों व पार्टी में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing In Rohtas) करना मानो चलन बन चुका है. ऐसा ही एक हाई प्रोफाइल मामला जिले के रोहतास से सामने आया है. यहां हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर, सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी भी मौजूद थीं. फायरिंग के दौरान हरियाणा की ये शेरनी भी डर गयी.पूर्व बाहुबली विधायक के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग: दरअसल यह वायरल वीडियो रोहतास (Rohtas Viral Video) जिले के काराकाट के नावाडीह में पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे के शादी के सालगिरह का बताया जा रहा है. इस कार्यक्रम में सपना चौधरी प्रस्तुति देने के लिए आई हुई थी. सपना की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना स्टेज पर डांस कर रही है. वहीं स्टेज के पास ही कुछ लोग बंदूक से फायरिंग कर रहे हैं. इस दौरान सपना चौधरी भी डर गईं.

फायरिंग से डरीं सपना चौधरी: बताया जाता है कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडे (Former MLA Sunil Pandey) अपने पैतृक गांव में अपनी शादी की वर्षगांठ मना रहे थे. इस कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी को बुलाया गया था. इस दौरान बाहुबली के पोते का नामकरण भी किया गया. यह वायरल वीडियो काराकाट के नावाडीह के उसी कार्यक्रम का बताया जाता है.

आफत में डाली लोगों की जान: वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील पांडे की शादी की सालगिरह और पोते के नामकरण के मौके बड़ी संख्या में लोग उमड़े थे. इस दौरान प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इसी कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की जा रही थी. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के गानों पर लोग ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे थे. इस तरह से हर्ष फायरिंग में किसी को भी गोली लग सकती थी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.