सपने में आकर ढोंगी बाबा ने किया रेप, महिला के कहने पर FIR दर्ज, बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

सपने में आया बाबा, करने लगा रेप की कोशिश:बिहार के औरंगाबाद की महिला ने दर्ज कराई FIR; बोली- पूजापाठ की विधि बता घर भेज दिया, फिर सपने में आकर रेप करने का प्रयास किया

औरंगाबाद में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। एक महिला ने तांत्रिक के खिलाफ थाने में शिकायत की है। उसने आरोप लगाया कि बाबा ने उससे सपने में कई बार रेप करने की कोशिश की है। बताया है कि जनवरी में अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए बाबा के पास गई थी। बाबा ने झाड़-फूंक किया और 15 दिनों की पूजा की विधि बताकर महिला को घर भेज दिया। इसके बाद वह सपने में आकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

बाबा पर आरोप लगाने वाली महिला कुदवां थाना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला गांधी मैदान के पास रहती है। महिला के अनुसार, बात यहीं खत्म नहीं हुई। 15 दिनों बाद बेटे की तबीयत बिगड़ गई और वह बच नहीं सका। इसके बाद जब महिला बाबा के पास पहुंची तो वह रेप करने पर उतारू हो गया। विरोध करने पर उसने दूसरे बेटे को भी झाड़-फूंक कर जान से मार देने की धमकी दे दी।

महिला के इन आरोपों पर नगर थाने की पुलिस ने पहले प्रशांत चतुर्वेदी नाम के बाबा को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, बाबा ने महिला को पहचानने से इनकार कर दिया है। उसने कहा कि वह इस महिला से कभी नहीं मिला है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *