बहू के प्यार में पागल हुआ ससुर, बेटे की पत्नी को ले भाग, पंचायत ने दोनों की शादी का सुनाया फैसला


ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; फिर बच्चे के साथ पहुंचा घर, देखता रह गया बेटा

प्यार मोहब्बत से जुड़े हुए किस्से तो सभी लोगों ने बहुत से सुने होंगे,लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) से एक मामला (Viral News) सामने आया जो कि काफी चौकाने वाला हैं. जहां पर एक ससुर अपनी ही बहू के प्यार में दिवाना हो गया और उसको लेकर वहां से फरार (Father In Law Weds Daughter In Law) हो गया. ऐसा नहीं था कि बहू ये नहीं चाहती थी. बहू की भी इसमें सहमति थी. फिर कई साल बाद दोनों वापस घर लौटे तो बहू के हाथ में अपने ससुर का दो साल का बच्चा था. सभी लोग ये देख कर हैरान रह गये.

पंचायत ने दोनों की शादी पर दिया फैसला

एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली इलाके के दबथरा गांव का है. बता दें कि महिला के पूर्व पति ने बहू और ससुर के खिलाफ जाकर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद गांव में पंचायत भी बुलाई गई. लेकिन पंचायत ने भी ससुर का साथ दिया और ससुर बहू के पक्ष में ही फैसला सुनाया. ज्ञात हों कि जब महिला की पहली शादी ससुर के बेटे से हुई थी, तो उस समय उसका पति नाबालिग था. जिसके कारण महिला ने उसको तलाक दे दिया था और अपनी मर्जी से अपने ससुर के साथ शादी कर ली थी.

इस तरह बढ़ी ससुर और बहू के बीच करीबी

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसके पूर्व पति की शादी साल 2016 में हो गयी थी. लड़के की मां का निधन हो गया था, जिसके कारम घर को संभालने के लिए लड़के पिता ने उसकी शादी जल्दबाजी में करा दी. फिर जब बेटे के साथ शादी करके बहू घर पर आ गयी, तो ससुर का दिल अपनी ही बहू पर आ गया और वो दोनों ही एक दूसरे से प्यार करने लगे. फिर उन दोनों ने फैसला किया कि पहले महिला पति से तलाक लेगी फिर अपने ससुर से शादी करेगी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.