तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर लगाया गंभीर आरोप, कहा—ससुरालवाले मेरे परिवार को बर्बाद करना चाहता है

पत्नी से तला़क प्रकरण की कोर्ट में सुनवाई के बाद तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर लाइव आए और अपनी ससुराल पर जमकर बरसे। कहा – उनकी ससुराल वाले लगातार परेशान कर रहे हैं। उनके पिता लालू यादव से लेकर मां राबड़ी देवी तक को अपशब्द कहे जा रहे हैं। पिछले 4 साल से वह जो झेल रहे हैं, उसे कोई नहीं समझ सकता। इस समय भी वे बेहद परेशान है, क्योंकि पिता लालू यादव की तबीयत खराब है। यदि उन्हें अधिक परेशान किया गया तो वे भी चुप नहीं रहेंगे। सबकी पोल खोल देंगे। लाइव के दौरान तेज प्रताप यादव कई बार गुस्से में भी आए। लेकिन ज्यादातर वक्त वह हाथ जोड़ते रहे। कहा कि उनके पूरे परिवार को बर्बाद करने की साजिश चल रही है। यह मामला बहुत संवेदनशील है।

तेजप्रताप-ऐश्वर्या मामले की सुनवाई 18 को

पटना। हाईकोर्ट राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय की ओर से दायर अपील पर सुनवाई 18 अगस्त को करेगी। न्यायमूर्ति आशुतोष कुमार तथा न्यायमूर्ति जितेन्द्र कुमार की खंडपीठ ने सुनवाई की। कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों को सुलह का प्रयास करने की बात कही। कोर्ट ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने की जिम्मेवारी दोनों पक्षों के वकील को सौंपते हुये कहा था कि इनके बीच बैठक कर सुलह के मुद्दे पर संभावना तलाश किया जाना चाहिए। गत सुनवाई के दौरान विधायक तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी तथा ऐश्वर्या राय अपने पिता चंद्रिका राय के साथ कोर्ट में उपस्थित थीं। ऐश्वर्या राय की ओर से वरीय अधिवक्ता पीएन शाही तो तेज प्रताप की ओर से अधिवक्ता जगन्नाथ सिंह ने पक्ष रखा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.