SBI Card ने फेस्टिव ऑफर दमदार दस का किया ऐलान, ग्राहकों को मिलेंगे ये खास बेनिफिट्स

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। इस फेस्टिव सीजन में अपने कार्डधारकों के लिए क्रेडिट कार्ड कंपनी एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने तीन दिन के मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर 2021 दमदार दस को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी शुरुआत 3 अक्टूबर 2021 से होगी।

अपनी तरह के पहले ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान, एसबीआई कार्ड के रिटल कार्डधारकों को किसी भी घरेलू ई-कॉमर्स साइट से सामान खरीदने की आजादी रहेगी। इस दौरान की खरीदारी पर उन्हें 10% का कैशबैक हासिल करने के लिए केवल एक या दो साइट्स तक सीमित नहीं रहना पड़ेगा। सबसे अहम बात यह है कि EMI Payment की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआइ ट्रांजैक्‍शंस पर भी यह ऑफर देने का ऐलान किया है।

एसबीआई कार्ड के प्रबंध निदेशक और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 पर अपनी बात रखते हुए कहा, हम अपने ऑफर्स में पैनापन लाने के लिए डेटा एनालिटिक्स की ताकत पर भरोसा करते हैं और उसका पूरा इस्तेमाल करते हैं। कुछ समय से हमने देखा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्डधारक अलग-अलग श्रेणियों में अलग-अलग प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं। फेस्टिव सीजन में यह संख्या और बढ़ जाती है। उपभोक्ता केंद्रित ऑर्गनाइजेशन होने के नाते हम उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों के अनुसार उन्हें साधारण लाभ प्रदान करने के तरीके तलाश करते हैं।

उन्होंने कहा कि एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 उपभोक्ताओं की जिंदगी में सकारात्मकता लाने और उन्हें त्योहार की खुशियां देने के लिए एक और सोची-समझी पहल है। इस ऑफर के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक, आसान, लगातार और सुरक्षित ढंग से कहीं भी, कभी भी भुगतान की सुविधा देना है।

अपने फेस्टिव ऑफर 2021 को और आकर्षक बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड ने डिजिटल कैंपेन लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस कैंपेन में जावेद जाफरी नजर आएंगे।

3 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रहे इस एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 का लाभ भारत में एसबीआई कार्ड के सभी उपभोक्ता उठा सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.