स्टेट बैंक में नौकरी के लिये बहाली शुरू, 63 हजार से ज्यादा सैलरी, लास्ट डेट 25 फरवरी

भारतीय स्टेट बैंक में कई पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी 63 हजार से ज्यादा सैलरी, जानें डिटेल्स : भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। यहां स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकली है। आवेदन की प्रक्रिया 5 फरवरी 2022 से शुरू हो चुकी है और आवेदन के लिए 25 फरवरी 2022 तक का समय है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाना होगा।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत ऑनलाइन टेस्ट होगा, जो 5 मार्च से शुरू होगा। रिक्त पदों में असिस्टेंट मैनेजर (नेटवर्क सिक्योरिटी स्पेशलिस्ट) के लिए 15 पद, असिस्टेंट मैनेजर (रूटिंग एंड स्विचिंग) के लिए 33 पद हैं। कुल रिक्त पदों की संख्या 48 है।

इसके अलावा असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के 2 पद, सीनियर एग्जीक्यूटिव (डिजिटल मार्केटिंग) का 1 पद, सीनियर एग्जीक्यूटिव (पब्लिक रिलेशन) का 1 पद समेत कुल 4 पद रिक्त हैं। इन पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी।


इन पदों पर अधिकतम 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्र की गणना जन्म तिथि से लेकर 31 अगस्त 2021 तक की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को बेसिक सैलरी के तौर पर 36 हजार रुपए से लेकर 63,840 रुपए तक वेतनमान मिलेगा। इसके अलावा उन्हें अन्य भत्ते भी मिलेंगे।

इस भर्ती के लिए कुल 100 अंकों का प्रोफेशनल नॉलेज टेस्ट होगा। इसमें 80 सवाल होंगे और परीक्षा देने के लिए उम्मीदवारों को 120 मिनट का समय मिलेगा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.