सरकारी स्कूल का हेडमास्टर निकला बाइक चोर गिरोह का सरदार, बिहार पुलिस ने विद्यालय से किया गिरफ्तार

हेडमास्टर निकला बाइक चोरों का सरगना, चोरी कर कबाड़ी दुकान में बेच देता था गाड़ी, अररिया का मामला }दुकान के संचालक व जमीन मालिक गिरफ्तार… और ये मास्टर साहब की अनोखी प्रयोगशालापरवाहा में कबाड़ी दुकान में छापेमारी करती पुलिस। फारबिसगंज अररिया थाना क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा करते हुए गिरोह के सरगना सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक नरपतगंज के रेवाही वार्ड-13 के मरगूब आलम उर्फ सोना मास्टर, पिता अयूब अली को गिरफ्तार किया है। मरगूब आलम नरपतगंज की रेवाही पंचायत में प्राथमिक विद्यालय स्वालदह मझुआ का प्रभारी प्रधानाध्यापक है।

आरोपी शिक्षक संगठित गिरोह के साथ मिलकर फारबिसगंज शहर समेत आसपास के इलाकों में बाइक चोरी कर उसे परवाहा के पास एक कबाड़ी दुकानदार को बेच देता था। वहां चोरी की बाइक के पार्ट्स खोलकर उसे ठिकाने लगाया जाता था। प्रभारी प्रधानाध्यापक से पूछताछ के बाद पुलिस ने कबाड़ी दुकान के संचालक और दुकान के जमीन मालिक को गिरफ्तार किया है। शिक्षक की निशानदेही पर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने परवाहा के पास कबाड़ी दुकान में छापेमारी की। वहां से चार बाइक की चेसिस, इंजन के पार्ट्स, टायर, रिंग, ग्राइंडर मिले। इसके अलावा लाखों के तार भी मिले। उधर, नरपतगंज के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मो. अमानुल्लाह ने आरोपित शिक्षक को निलंबित किए जाने की कार्रवाई की बात कही।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.