शादी के 5 दिन बाद इंजीनियर दोस्त के साथ शराब पार्टी कर रहा था दूल्हा, पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया

शादी के 5 दिन बाद शराब पार्टी करता इंजीनियर दोस्त के साथ हुआ गिरफ्तार, इंजीनियर के हाथ की मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था, दाे एसडीएम अाए थे पैरवी में, पकड़े जाने के बाद पुलिस से की थी धक्कामुक्की : 11 दिसंबर काे ही देवांशु की शादी हुई है। शादी के खुशी में उसने दाेस्ताें के साथ मिलकर शराब की पार्टी दी थी। शराब की पार्टी कर देवांशु अाैर उसका दोस्त राकेश घर लाैट रहा था। इंजीनियर के पकड़े जाने की सूचना मिलने के बाद उसके पैरवी में दाे एसडीएम अाए थे। थानेदार ने बताया कि दाेनाें काे पकड़ने में पहली बार इतनी मशक्कत करनी पड़ी। उन्हाेंने बताया कि देवांशु के हाथ में लगी मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था। पूछताछ के बाद दाेनाें काे जेल भेज दिया गया।

पटना पत्रकारनगर थाना की पुलिस ने शराब पार्टी कर लाैट रहे इंजीनियर देवांशु राज उर्फ विकास अाैर उसके दोस्त राजेश कुमार काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बुधवार की रात काे उस वक्त दाेनाें काे गिरफ्तार किया जब उन्हें 90 फीट पर किसी लग्जरी वाहन ने छाेड़ा अाैर वहां से लड़खड़ाते हुए पैदल जा रहे थे। उसी इलाके में गश्ती कर रहे थानेदार मनोरंजन भारती की नजर दाेनाें पर पड़ी ताे राेकना चाहा पर खिसकने लगे। उसके बाद थानेदार ने सिपाही सुरेंद्र अाैर चालक साेनू के साथ दाेनाें काे गिरफ्तार करने के लिए खदेड़ा।

दाेनाें पकड़े गए पर पुलिस से उलझ गए।पुलिस से दाेनाें उठापटक करने लगे। करीब अाधा घंटा तक दाेनाें पुलिस से मारपीट, धक्कामुक्की करते रहे। किसी तरह पुलिस ने दाेनाें काे काबू में किया अाैर फिर पुलिस दाेनाें काे जिप्सी से थाना ले गई। थाना में भी हंगामा करने लगे। दाेनाें की वहां जांच की गई ताे शराब पीने की पुष्टि हुई। देवांशु इंदिरा नगर का रहने वाला है। उसने भोपाल के एनअारअाई कॉलेज से इंजीनियरिंग की है। वह फिलहाल समस्तीपुर के जीएमसीएच में साइट इंजीनियर है। पिछले साल 65वीं बीपीएसएसी में उसने इंटरव्यू दिया है। उसका दोस्त राकेश मूल रूप से खगड़िया के धुताैली गांव का है। राकेश पटना में रामकृष्णानगर में किराए के मकान में रहता है। वह बीपीएसपी की तैयारी कर रहा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.