शादी से पहले प्रेमिका बनी प्रेमी के बच्चे की मां, फिर समाज ने दोनों की मंदिर में करा दी शादी

गोपालगंज में अपराध शादी के पवित्र रिश्ते में बदल गई. दरअसल, यहां एक युवती से प्रेम प्रसंग में प्रेमिका शादी से पहले ही प्रेमी के बच्चे की मां बन गई. फिर मामले ने तूल पकड़ा और दोनों पक्षों की आपसी सुलह के बाद दोनों प्रेमी युगल को एक मंदिर में शादी के सात वचन दिला दिए गए.

मामला गोपालगंज के तहत आने वाले कटेया थाना अंतर्गत पड़रिया गांव का है. यहां एक युवती का युवक के साथ 6 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच प्रेमिका प्रेमी की बच्चे की मांग बन गई. मामले ने तूल पकड़ा. प्रेमिका प्रेमी से शादी के लिए दबाव बनाने लगी. लेकिन वह बार-बार इंकार कर दे रहा था.

जिसके बाद गांव में ही पंचायत हुई. दोनों पक्षों से लोगों ने आपस में सुलह किया कि दोनों की तुरंत शादी करवा दिया जाय. चूकी राज्य में लॉकडाउन का माहौल चल रहा है. ऐसे में दोनों की स्थानीय स्तर पर एक मंदिर में सादगीपूर्ण माहौल में विवाह करा दिया गया और दोनों प्रेमी युगल साथ जीने तथा साथ मरने की कसमों के साथ हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए. इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने वर पक्ष के लोगों को शाबाशी दी है.

अगर आपको हमारी पत्रकारिता पसंद आ रही हो तो हमारा आर्थिक मदद करें आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *