इन 8 राशि वाले लोगों पर नए साल में भारी रहेंगे शनि देव, साढ़ेसाती हटाने को करना होगा उपाय

PATNA-आने वाले साल 2022 में इन राशियों पर पड़ेगी शनि की बुरी नजर : शनि 2022 में अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र अनुसार शनि का राशि गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है. क्योंकि शनि जब भी राशि बदलते हैं तो किसी पर शनि ढैय्या (Shani Dhaiya) शुरू हो जाती है तो किसी पर शनि साढ़े साती (Shani Sade Sati).

2022 में किन राशियों पर रहेगी शनि साढ़े साती तो किन पर शनि ढैय्या?

29 अप्रैल 2022 में शनि मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे. शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही धनु राशि वालों को शनि साढ़े साती से तो मिथुन और तुला जातकों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. इसी के साथ मीन राशि वालों पर शनि साढ़े साती शुरू हो जाएगी तो कर्क और वृश्चिक वालों पर शनि ढैय्या. साथ ही मकर और कुंभ वालों पर शनि साढ़े साती बनी रहेगी. जिसमें मकर राशि के जातकों पर शनि साढ़े साती का आखिरी चरण शुरू होगा तो कुंभ वालों पर दूसरा चरण.

2022 में कुल 8 राशियां होंगी शनि के प्रभाव में

29 अप्रैल, 2022 को शनि के राशि परिवर्तन करने से मीन राशि पर शनि की साढ़ेसाती और कर्क, वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी. शनि के प्रभाव में धनु, तुला, मिथुन, मकर और कुंभ राशि पहले से हैं. मीन, कर्क और वृश्चिक राशि के भी शनि के प्रभाव में आने से कुल 8 राशियां शनि के प्रभाव में आ जाएंगी. आइए जानते हैं शनि के राशि परिवर्तन से किन राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है…

मीन राशि– शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से मीन राशि पर शनि की साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी. शनि की साढ़ेसाती के तीन चरण होते हैं. ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण सबसे अधिक खतरनाक होता है. साढ़ेसाती के पहले चरण में व्यक्ति को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए.

वृश्चिक राशि– शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी. शनि की ढैय्या लगने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि – शनि के राशि परिवर्तन करने से कर्क राशि पर भी शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी. शनि की ढैय्या लगने पर व्यक्ति को विशेष सावधानी बरतनी चाहिए.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के दरभंगा की बकरी वाली दीदियों ने करोड़ों की कंपनी बना लिया…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *