जदयू में घर वापसी करेंगे शरद यादव, उपेन्द्र कुशवाहा से मीटिंग के बाद चर्चा का बाज़ार गर्म

Bihar Politics: जदयू में हो सकती है शरद यादव की वापसी, कुशवाहा से मुलाकात के बाद अटकलें तेज : जदयू के पुराने साथियों को वापस लाने की कवायद में संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) मुस्‍तैदी से जुटे हैं। अब खबर है कि उन्‍होंने दिल्‍ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (Ex Union Minister Sharad Yadav) से मुलाकात की है।

शरद यादव फिलहाल लोकतांत्रिक जनता दल के अध्‍यक्ष हैं। दोनों नेताओं की मुलाकात को अहम माना जा रहा है। उनके बीच बिहार की स्थिति पर चर्चा होने की बात सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो रूठे शरद यादव फिर से जदयू (JDU) का तीर थाम सकते हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि शरद यादव ने फिलहाल हामी नहीं भरी है। उन्‍होंने कुछ दिनों का समय मांगा है। इस बाबत दोनों नेताओं की ओर से फिलहाल कुछ कहा भी नहीं गया है, लेकिन राजनीति के जानकार इसे अहम मुलाकात मान रहे हैं। 

मालूम हो कि शरद यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का साथ एक समय काफी मजबूत माना जा रहा था। लेकिन जदयू के एनडीए से अलग होने और उसके बाद हुए राजनीतिक घटनाक्रम से नाराज शरद यादव ने जदयू का साथ छोड़ दिया था। उन्‍होंने लोकतांत्रिक जनता दल नाम से अलग पार्टी बना ली। हालांकि, उन्‍हें सफलता नहीं मिली। 

इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने की वजह से वे राजनीतिक परिदृश्‍य से दूर रहने लगे। अब वे स्‍वस्‍थ हो रहे है और राजनीति में उनकी सक्रियता बढ़ने की उम्‍मीद है। बीते दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad) ने भी उनसे मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना। इसकी तस्‍वीरें भी इंटरनेट मीडिया पर आई थी। अब एक बार फिर उन्‍हें जदयू में लाने की कवायद तेज हो गई है।   

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के सभी रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट जारी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.